Saturday , 1 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने साउथम्पटन को 3-1 से हराया

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने साउथम्पटन को 3-1 से हराया

साउथम्पटन, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 20वें दौर के मैच में रविवार को यहां मैनचेस्टर सिटी ने साउथम्पटन को 3-1 से मात दी।

सेंट मेरीज स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में सभी गोल पहले हाफ में किए गए और दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली।

मैच का पहला गोल 10वें मिनट में अनुभवी स्पेनिश मिडफील्डर डेविड सिल्वा ने किया।

मेजबान टीम ने भी अटैकिंग फुटबाल खेलने पर भरोसा दिखाया और 37वें मिनट में पियरे-एमिल होयबर्ग ने अपनी टीम के लिए बराबरी को गोल किया।

इसके बाद, पहले हाफ के अंतिम मिनटों में सिटी की टीम हावी नजर आई। 45वें मिनट में साउथम्पटन के मिडफील्डर जेम्स वार्ड-प्राउज के ओन गोल ने मेहमान टीम को दोबारा बढ़त दिला दी।

अर्जेटीना के स्ट्राइकर सर्जियो अगुएरो भी मुकाबले में पीछे नहीं रहे। उन्होंने पहले हाफ के इंजुरी टाइम (48वें मिनट) में गोल करते हुए स्कोर 3-1 कर दिया।

दूसरे हाफ की शुरुआत से ही मेजबान टीम ने गोल करने के प्रयास किए लेकिन सिटी ने बेहतरीन डिफेंस किया और समय-समय पर काउंटर अटैक भी किए। 85वें मिनट में होयबर्ग को रेड कार्ड मिला जिसने साउथम्पटन के वापसी के सारे रास्ते बंद कर दिए।

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने साउथम्पटन को 3-1 से हराया Reviewed by on . साउथम्पटन, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 20वें दौर के मैच में रविवार को यहां मैनचेस्टर सिटी ने साउथम्पटन को 3-1 से मात दी। सेंट मेरीज स् साउथम्पटन, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 20वें दौर के मैच में रविवार को यहां मैनचेस्टर सिटी ने साउथम्पटन को 3-1 से मात दी। सेंट मेरीज स् Rating:
scroll to top