Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्रीमियर लीग : लिवरपूल ने रोमांचक मुकाबले में पैलेस को हराया

प्रीमियर लीग : लिवरपूल ने रोमांचक मुकाबले में पैलेस को हराया

लिवरपूल, 20 जनवरी (आईएएनएस)। लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 23वें दौर के मैच में शनिवार को यहां क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ 4-3 से शानदार जीत दर्ज करते हुए तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है।

एनफील्ड स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में लिवरपूल के लिए मोहम्मद सलाह ने दो और रोबटरे फिर्मिनो एवं सादियो मोने ने एक-एक गोल किया। मेहमान टीम की ओर से आंद्रेस टाउनसेंड, जेम्स टॉमकिंस और मैक्स मेयर ने गोल दागे।

इस जीत के बाद लिवरपूल 60 अंकों के साथ शीर्ष पर कायम हैं जबकि दूसरे स्थान पर मौजूद सिटी के 22 मैचों में 53 अंक हैं। पैलेस 22 अंकों के साथ 14वें पायदान पर बना हुआ है।

लिवरपूल के लिए हालांकि, मैच की शुरुआत खराब रही और 34वें मिनट में टाउनसेंड ने गोल करके मेहमान टीम को बढ़त दिला दी।

दूसरे हाफ में लिरवपूल ने वापसी की। मेजबान टीम ने दमदार प्रदर्शन किया और 46वें मिनट में ही सलाह ने अपनी टीम के लिए बराबरी का गोल दागा।

इसके सात मिनट बाद फिर्मिनो ने 18 गज के बॉक्स के अंदर से बेहतरीन गोल करते हुए स्कोर 2-1 कर दिया। हालांकि, 65वें मिनट में टॉमकिंस ने पैलेस को मैच में बराबरी पर ला खड़ा किया।

लिवरपूल ने अपने अटैकिंग खेल को जारी रखा। 75वें मिनट में जेम्स मिल्नर ने बॉक्स के अंदर से गोल करने का प्रयास किया और सलाह ने गेंद को गोल में डालकर मेजबान टीम को बढ़त दिला दी। 89वें मिनट में दूसरा पीला कार्ड मिलने के कारण मिल्नर का मैदान से बाहर जाना पड़ा।

इंजुरी टाइम (93वें मिनट) में माने ने गोल करते हुए मेजबान टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। मेयर ने 95वें मिनट में गोल जरूर किया लेकिन वे पैलेस की हार नहीं टाल सके।

प्रीमियर लीग : लिवरपूल ने रोमांचक मुकाबले में पैलेस को हराया Reviewed by on . लिवरपूल, 20 जनवरी (आईएएनएस)। लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 23वें दौर के मैच में शनिवार को यहां क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ 4-3 से शानदार जीत दर्ज करते लिवरपूल, 20 जनवरी (आईएएनएस)। लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 23वें दौर के मैच में शनिवार को यहां क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ 4-3 से शानदार जीत दर्ज करते Rating:
scroll to top