Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्लेसिस पर लगा जुर्माना

प्लेसिस पर लगा जुर्माना

चेन्नई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस पर यहां गुरुवार को भारत के खिलाफ चौथे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच दौरान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए जुर्माना लगा है।

इस की घोषणा शुक्रवार को की गई।

प्लेसिस पर अंपायर के फैसले के खिलाफ विरोध जताने के लिए उनकी मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगा है।

आईसीसी ने जारी एक विज्ञप्ति में कहा, “प्लेसिस को एक अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर असहमति दिखाने का दोषी पाया गया।”

यह घटना मैच में 15वें ओवर के दौरान हुई, जब अक्षर पटेल की गेंद पर विकेट के पीछे कैच आउट दिए जाने के बाद भी उन्होंने दायां हाथ उठाकर अंपायर के फैसले का विरोध किया।

इस मैच को भारत ने दक्षिण अफ्रीका से 35 रन से जीता। प्लेसिस ने स्तर 1 अपराध को स्वीकार किया और मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड द्वारा प्रस्तावित को स्वीकार कर लिया।

आईसीसी ने कहा कि इसके लिए आधिकारिक सुनवाई की कोई जरूरत नहीं है।

प्लेसिस पर यह जुर्माना मैच के दौरान मैदान पर मौजूद अंपायर एस. रवि और सी. शमशुद्दीन और तीसरे अंपयार ए.के चौधरी द्वारा लगाया गया।

प्लेसिस पर लगा जुर्माना Reviewed by on . चेन्नई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस पर यहां गुरुवार को भारत के खिलाफ चौथे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच दौरान अंतर्राष्ट्रीय क चेन्नई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस पर यहां गुरुवार को भारत के खिलाफ चौथे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच दौरान अंतर्राष्ट्रीय क Rating:
scroll to top