Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फातुल्लाह टेस्ट : बारिश आई, दूसरे सत्र का खेल शुरू होने में देरी (लीड-1)

फातुल्लाह टेस्ट : बारिश आई, दूसरे सत्र का खेल शुरू होने में देरी (लीड-1)

फातुल्लाह (बांग्लादेश), 12 जून (आईएएनएस)। खान साहेब उस्मान अली स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश की टीमों के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को भोजनकाल के बाद का खेल बारिश के कारण समय से शुरू नहीं हो सका है।

स्थानीय समयानुसार दोपहर 12 बजे भोजनकाल का अवकाश हुआ लेकिन 12.25 पर बारिश शुरू हो गई। यह बारिश हालांकि कुछ ही देर में थम गई और मैच 1.10 बजे शुरू करने की घोषणा हुई लेकिन बारिश दोबारा धमकी।

भारत ने शिखर धवन (173) और मुरली विजय (नाबाद 144) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत भोजनकाल तक अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 398 रन बना लिए हैं।

विजय ने अपनी 264 गेंदों की नाबाद पारी में 12 चौके और एक छक्का लगाया है जबकि अजिंक्य रहाणे 55 रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं। रहाणे और विजय ने अब तक चौथे विकेट के लिए 88 रनों की साझेदारी की है। रहाणे ने 69 गेंदों का सामना कर सात चौके लगाए हैं।

भारत ने धवन, रोहित शर्मा (6) और कप्तान विराट कोहली (14) के विकेट गंवाए हैं। धवन ने 195 गेंदों की तेज पारी में 23 चौके लगाए। वह मैच के पहले दिन 150 रनों पर नाबाद लौटे थे।

दूसरे दिन बारिश के कारण खेल नहीं हो सका था। धवन के साथ विजय 89 रनों पर नाबाद लौटे थे।

फातुल्लाह टेस्ट : बारिश आई, दूसरे सत्र का खेल शुरू होने में देरी (लीड-1) Reviewed by on . फातुल्लाह (बांग्लादेश), 12 जून (आईएएनएस)। खान साहेब उस्मान अली स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश की टीमों के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को भोजन फातुल्लाह (बांग्लादेश), 12 जून (आईएएनएस)। खान साहेब उस्मान अली स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश की टीमों के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को भोजन Rating:
scroll to top