Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » फिलीपींस : फैक्ट्री में आग से 72 मरे (लीड-1)

फिलीपींस : फैक्ट्री में आग से 72 मरे (लीड-1)

मनीला, 14 मई (आईएएनएस)। फिलीपींस के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र मेट्रो मनीला के वैलेंजुएला में बुधवार को एक फुटवियर फैक्ट्री में लगी आग में मरने वालों की संख्या बढ़कर 72 हो गई। यह जानकारी आतंरिक मंत्री मार रॉक्सास ने गुरुवार को दी।

सोशल न्यूज नेटवर्क ‘रैपर’ ने पुष्टि की है कि रॉक्सास ने गुरुवार सुबह फैक्ट्री का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि कुछ लोग अभी भी लापता हैं।

समाचारपत्र ‘द स्टार’ के अनुसार, अग्निशमन विभाग के सेर्जियो सोरिआनो के मुताबिक, अधिकांश पीड़ित द्वितीय तल पर मिले। माना जा रहा है कि कर्मचारी आग से बचने के लिए वहां गए होंगे।

समाचार एजेंसी ‘एफे’ के अनुसार, अधिकारियों को अभी इस बाबत पुष्टि करनी है कि हादसे के वक्त फैक्ट्री में कितने लोग मौजूद थे।

आतंरिक मंत्री ने मृतकों के परिवारों को आर्थिक मदद और आग लगने की वजह की जांच कराने की घोषणा की है।

फायर प्रोटेक्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने गुरुवार को मीडिया को बताया कि वे इस बात की जांच करेंगे कि फैक्ट्री के पास सरकारी प्रमाणपत्र था या नहीं और उसने सुरक्षा नियमों का पालन किया या नहीं।

फिलीपींस : फैक्ट्री में आग से 72 मरे (लीड-1) Reviewed by on . मनीला, 14 मई (आईएएनएस)। फिलीपींस के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र मेट्रो मनीला के वैलेंजुएला में बुधवार को एक फुटवियर फैक्ट्री में लगी आग में मरने वालों की संख्या ब मनीला, 14 मई (आईएएनएस)। फिलीपींस के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र मेट्रो मनीला के वैलेंजुएला में बुधवार को एक फुटवियर फैक्ट्री में लगी आग में मरने वालों की संख्या ब Rating:
scroll to top