Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » फिल्म के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन में घूमे मजीदी

फिल्म के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन में घूमे मजीदी

मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित कर चुके ईरान के फिल्मकार माजिद मजीदी इन दिनों अपनी अगली फिल्म के लिए मुंबई की लोकल ट्रेनों में सफर कर रहे हैं।

मजीदी अपनी अगली फिल्म भारत में ही फिल्माना चाहते हैं।

फिल्म से जुड़े एक व्यक्ति ने आईएएनएस को बताया कि ऑस्कर के लिए नामित फिल्म ‘चिल्ड्रेन ऑफ हेवन’ के निर्देशक मजीदी ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग के लिए जगह चुनने के उद्देश्य से कार की बजाय ट्रेन का सफर करने को चुना।

मजीदी की इस अंग्रेजी भाषी फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो सकती है। मजीदी फिल्म निर्माण के सिलसिले में इस दौरान अक्सर भारत आते रहे हैं।

सूत्र ने बताया, “मजीदी अपनी फिल्मों में मानवीय भावनाओं के सबसे यथार्थवादी चित्रण के लिए जाने जाते हैं। जब उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए जगह का चयन करना हुआ तो उन्होंने मुंबई के आम जनजीवन को समझने के लिए कार की बजाय लोकल ट्रेन में सफर करने को तरजीह दी।”

खबरों के अनुसार, मजीदी की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा दिल्ली, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों, राजस्थान और कश्मीर में भी होगी।

हालांकि फिल्म को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

फिल्म के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन में घूमे मजीदी Reviewed by on . मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित कर चुके ईरान के फिल्मकार माजिद मजीदी इन दिनों अपनी अगली फिल्म के लिए मुंबई की लोकल ट्रेनों में स मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित कर चुके ईरान के फिल्मकार माजिद मजीदी इन दिनों अपनी अगली फिल्म के लिए मुंबई की लोकल ट्रेनों में स Rating:
scroll to top