Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी : कपिल

फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी : कपिल

मुंबई, 27 सितम्बर (आईएएनएस)। हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से पदार्पण किया। वहीं फिल्म को मिली प्रतिक्रिया पर कपिल का कहना है कि उन्हें इस तरह की उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं है।

‘कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल’ के हीरो ने यहां फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग पर कहा, “आपकी सराहना से अच्छा महसूस हो रहा है। मुझे इस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी।”

कपिल ने कहा, “इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए सभी का शुक्रिया। ‘किस किसको प्यार करूं’ की बहुत अच्छी शुरुआत है और उम्मीद है कि यह आने वाले सप्ताह ओर आगे जाएगी।”

अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित ‘किस किसको प्यार करूं’ में अरबाज खान, एली अवराम, वरुण शर्मा, सिमरन कौर मुंडी और मंजरी फडनिस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दो दिनों में 18.75 करोड़ रुपए की कमाई की है।

इस बीच कपिल खुश हैं कि बॉलीवुड में अब किसी अभिनेता पर एक ही तरह की भूमिका करने का ठप्पा नहीं लगता।

फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी : कपिल Reviewed by on . मुंबई, 27 सितम्बर (आईएएनएस)। हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से पदार्पण किया। वहीं फिल्म को मिली प्रतिक्रिया पर कपिल का कहन मुंबई, 27 सितम्बर (आईएएनएस)। हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से पदार्पण किया। वहीं फिल्म को मिली प्रतिक्रिया पर कपिल का कहन Rating:
scroll to top