Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फुटबाल : विश्व कप क्वालीफायर के लिए ब्राजील की टीम की घोषणा

फुटबाल : विश्व कप क्वालीफायर के लिए ब्राजील की टीम की घोषणा

रियो डी जनेरियो, 4 मार्च (आईएएनएस)। ब्राजील की फुटबाल टीम के मुख्य कोच डूंगा ने 2018 फीफा विश्व कप के लिए होने वाले दक्षिण अमेरिकी क्वालीफायर्स के लिए 23 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

ब्राजील को आने वाले दिनों में उरुग्वे और पराग्वे के साथ दो क्वालीफाईंग मैच खेलने हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, टीम में जिल और रेनातो अगस्तो को शामिल किया गया है। बीते महीने दोनों खिलाड़ियों ने चीन के फुटबाल क्लबों के साथ करार किया था।

इसके अलावा डूंगा ने अधिकांश उन्हीं खिलाड़ियों पर भरोसा जाहिर किया है, जो नवम्बर में अर्जेटीना और पेरू के खिलाफ खेले थे। अर्जेटीना के खिलाफ ब्राजील का मैच ड्रा रहा था लेकिन पेरू के खिलाफ उसे जीत मिली थी।

टीम के नए सदस्यों में गोलकीपर डिएगो अल्वेस और मार्सेलो ग्रोहे, लेफ्ट बैक अलेक्स सांद्रो और मिडफील्डर फिलिप कोंतिनहो शामिल हैं।

ब्राजील को 25 मार्च को रेसीफ में उरुग्वे से भिड़ना है और फिर 29 मार्च को उसे आसुनसियोन में पराग्वे के खिलाफ खेलना है।

अभी ब्राजील के खाते में सात अंक हैं और वह दक्षिण अमेरिकी क्वालीफायर्स तालिका में तीसरे स्थान पर है। वेनेजुएला पहले और पेरू दूसरे स्थान पर है।

फुटबाल : विश्व कप क्वालीफायर के लिए ब्राजील की टीम की घोषणा Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 4 मार्च (आईएएनएस)। ब्राजील की फुटबाल टीम के मुख्य कोच डूंगा ने 2018 फीफा विश्व कप के लिए होने वाले दक्षिण अमेरिकी क्वालीफायर्स के लिए 23 सदस्यी रियो डी जनेरियो, 4 मार्च (आईएएनएस)। ब्राजील की फुटबाल टीम के मुख्य कोच डूंगा ने 2018 फीफा विश्व कप के लिए होने वाले दक्षिण अमेरिकी क्वालीफायर्स के लिए 23 सदस्यी Rating:
scroll to top