Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फ्रीचार्ज ने डिजिटल वॉलेट लांच किया

फ्रीचार्ज ने डिजिटल वॉलेट लांच किया

बेंगलुरू, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। स्नैपडील की सहायक कंपनी फ्रीचार्ज ने मंगलवार को यस बैंक की साझेदारी में एक डिजिटल वॉलेट लांच किया।

स्नैपडील ने इसी वर्ष के शुरू में फ्रीचार्ज का अधिग्रहण किया था। नए वॉलेट से पेटीएम के लिए चुनौती खड़ी हो सकती है।

फ्रीचार्ज के सह-संस्थापक कुणाल बहल ने कहा, “फ्रीचार्ज डिजिटल वॉलेट सेवा लांच करने के साथ हम लोगों की भुगतान पद्धति में क्रांतिकारी बदलाव करने जा रहे हैं। अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी वाले वॉलेट और मजबूत साझेदार नेटवर्क के कारण यह परिदृश्य बदलने वाली सेवा होगी।”

फ्रीचार्ज का दावा है कि यह वॉलेट छह महीने में सर्वाधिक उपयोग वाला वॉलेट बन जाएगा।

वॉलेट सेवा के विस्तार के लिए कंपनी फिनो के साथ साझेदारी करेगी। फिनो को भुगतान बैंक स्थापित करने की सैद्धांतिक मंजूरी मिली है।

स्नैपडील के सह-संस्थापक कुणाल बहल ने कहा, “हमारा मकसद उपयोगकर्ता की हर जरूरत के लिए डिजिटल माध्यम से भुगतान की सुविधा बढ़ाना है। उपभोक्ताओं की जरूरत बदलती रहती है। एक विश्वसनीय और सुविधाओं वाली डिजिटल वॉलेट सेवा पेश करने का यह मुफीद वक्त है।”

फ्रीचार्ज ने डिजिटल वॉलेट लांच किया Reviewed by on . बेंगलुरू, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। स्नैपडील की सहायक कंपनी फ्रीचार्ज ने मंगलवार को यस बैंक की साझेदारी में एक डिजिटल वॉलेट लांच किया।स्नैपडील ने इसी वर्ष के शुरू म बेंगलुरू, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। स्नैपडील की सहायक कंपनी फ्रीचार्ज ने मंगलवार को यस बैंक की साझेदारी में एक डिजिटल वॉलेट लांच किया।स्नैपडील ने इसी वर्ष के शुरू म Rating:
scroll to top