Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बंगाल में मतदाताओं पर भाजपा के पक्ष में दबाव डाल रहे केंद्रीय बल : ममता

बंगाल में मतदाताओं पर भाजपा के पक्ष में दबाव डाल रहे केंद्रीय बल : ममता

आरामबाग (पश्चिम बंगाल), 23 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को केंद्रीय बलों के कर्मियों पर आरोप लगाया कि वे मतदाताओं पर भाजपा को वोट देने के लिए दबाव डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने उन अधिकारियों के खिलाफ निर्वाचन आयोग में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है।

ममता ने हुगली जिले में एक चुनावी रैली में कहा, “आज मुझे खबर मिली है कि मालदा दक्षिण लोकसभा सीट के इंगलिश बाजार में केंद्रीय बल के अधिकारी मतदान बूथ संख्या 166 और 167 में घुसे और उन्होंने मतदाताओं से भाजपा को वोट डालने के लिए कहा।”

ममता ने कहा, “उन्हें ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है। हमने उनके खिलाफ एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है।”

उन्होंने कहा, “वे ऐसा क्यों करेंगे? क्या ऐसा करना उनका कर्तव्य है? मतदान अधिकारी की अनुमति के बगैर पुलिस मतदान बूथ के अंदर नहीं घुस सकती। हमें ईटाहार (बालुरघाट) से भी ऐसी ही खबर मिली है। वे कतारों में खड़े लोगों से भाजपा को वोट देने के लिए कह रहे हैं।”

पश्चिम बंगाल की दो लोकसभा सीटों- मालदा दक्षिण और बालुरघाट में मगलवार को मतदान जारी है।

ममता ने कहा कि वह केंद्रीय बलों और राज्य पुलिस दोनों के प्रति प्रेम रखती हैं, लेकिन उन्हें कानून-व्यवस्था बनाए रखने तक खुद को सीमित रखना चाहिए और मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, “केंद्रीय बल चुनाव के दौरान आ सकते हैं। वे एक दिन के लिए आएंगे, चुनाव कराएंगे और चले जाएंगे। राज्य पुलिस उन्हें दिशा दे और मदद करे। मैं दोनों बलों को प्यार करती हूं। मैं दोनों के बीच कोई अंतर नहीं करती।”

बंगाल में मतदाताओं पर भाजपा के पक्ष में दबाव डाल रहे केंद्रीय बल : ममता Reviewed by on . आरामबाग (पश्चिम बंगाल), 23 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को केंद्रीय बलों के कर्मियों पर आरोप लगाया कि वे मतदाताओं पर भाज आरामबाग (पश्चिम बंगाल), 23 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को केंद्रीय बलों के कर्मियों पर आरोप लगाया कि वे मतदाताओं पर भाज Rating:
scroll to top