Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » बकवास है चार दिनी टेस्ट मैच : शास्त्री

बकवास है चार दिनी टेस्ट मैच : शास्त्री

January 9, 2020 11:31 pm by: Category: खेल Comments Off on बकवास है चार दिनी टेस्ट मैच : शास्त्री A+ / A-

नई दिल्ली, 9 जनवरी- भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने चार दिनी टेस्ट के आइडिया को बकवास करार दिया है। आईसीसी ने 2023 टेस्ट चैम्पियनशिप से चार दिनी टेस्ट को अनिवार्य करने का मन बनाया है और इस सम्बंध में मार्च में होने वाली आईसीसी की क्रिकेट समिति की बैठक में चर्चा भी होनी है।

शास्त्री ने सीएनएन न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा कि आईसीसी का यह आइडिया बकवास है और अगर वह वाकई चार दिनी टेस्ट मैच को कैलेंडर में शामिल करना चाहता है तो फिर उसे टेस्ट खेलने वाली टॉप-6 टीमों के इससे दूर रखना चाहिए।

शास्त्री ने कहा, “चार दिनी टेस्ट बकवास है। मौजूदा फॉरमेट में बदलाव की कोई जरूरत नहीं। अगर आप ऐसा करने चाहते हैं तो फिर इससे टॉप-6 टीमों को दूर ही रखिए और बाकी टीमों को चार दिनी टेस्ट खेलने दीजिए। अगर आप चाहते हैं कि टेस्ट क्रिकेट बना रहे तो फिर टॉप-6 टीमों को आपस में खेलने दीजिए। आपको इस खेल को लोकप्रिय बनाने के लिए एक शॉर्टर फॉरमेट भी मिल जाएगा।”

शास्त्री मानते हैं कि अभी दिन-रात के टेस्ट को पूरी तरह लागू नहीं किया जा सका है और आईसीसी नए आइडिया के साथ सामने आ गई।

बकवास है चार दिनी टेस्ट मैच : शास्त्री Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 जनवरी- भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने चार दिनी टेस्ट के आइडिया को बकवास करार दिया है। आईसीसी ने 2023 टेस्ट चैम्पियनशिप से चार दिनी नई दिल्ली, 9 जनवरी- भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने चार दिनी टेस्ट के आइडिया को बकवास करार दिया है। आईसीसी ने 2023 टेस्ट चैम्पियनशिप से चार दिनी Rating: 0
scroll to top