Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » बगदाद में रिहायशी इलाके में गिरा बम, 7 मरे

बगदाद में रिहायशी इलाके में गिरा बम, 7 मरे

बगदाद, 6 जुलाई (आईएएनएस)। इराक की राजधानी में सोमवार को एक युद्धक विमान द्वारा गलती से एक रिहायशी इलाके में गिराए गए बम की चपेट में आकर कम से कम सात लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ से एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इराक के एक युद्धक विमान ने दक्षिणपूर्व बगदाद के नेईरिया जिले में बम गिराया, जिसके कारण छह घर तबाह हो गए, जबकि आसपास की कई इमारतों और कारों को नुकसान पहुंचा।

इराक के युद्धक विमानों द्वारा यह बमबारी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों के ठिकानों को नष्ट करने के लिए की जा रही है।

उधर, दक्षिणी बगदाद के जुबौर इलाके में एक तलाशी अभियान के दौरान एक बम विस्फोट में दो सैनिक मारे गए, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

बगदाद में रिहायशी इलाके में गिरा बम, 7 मरे Reviewed by on . बगदाद, 6 जुलाई (आईएएनएस)। इराक की राजधानी में सोमवार को एक युद्धक विमान द्वारा गलती से एक रिहायशी इलाके में गिराए गए बम की चपेट में आकर कम से कम सात लोगों की मौ बगदाद, 6 जुलाई (आईएएनएस)। इराक की राजधानी में सोमवार को एक युद्धक विमान द्वारा गलती से एक रिहायशी इलाके में गिराए गए बम की चपेट में आकर कम से कम सात लोगों की मौ Rating:
scroll to top