Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बांग्लादेश : भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

बांग्लादेश : भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

ढाका, 6 जुलाई (आईएएनएस)। बांग्लादेश की राजधानी ढाका और दक्षिण पूर्व शहर चटगांव में भारी संख्या में विस्फोटक बरामद किया गया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बांग्लादेश पुलिस की जासूसी शाखा के संयुक्त आयुक्त ने दावा किया है कि जासूसी शाखा ने सोमवार को ढाका और चटगांव में अलग-अलग अभियान के दौरान 1,200 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री बरामद की है।

समाचार एझेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, हालांकि उन्होंने अभी यह जानकारी नहीं दी है कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों का ताल्लुक किसी आतंकवादी समूह से है अथवा नहीं।

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश पुलिस ने पिछले सप्ताह भारतीय उपमहाद्वीप में अलकायदा के प्रमुख समेत 12 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था, और उनके पास से विस्फोटक और बम बनाने की सामग्री बरामद की थी।

बांग्लादेश : भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद Reviewed by on . ढाका, 6 जुलाई (आईएएनएस)। बांग्लादेश की राजधानी ढाका और दक्षिण पूर्व शहर चटगांव में भारी संख्या में विस्फोटक बरामद किया गया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हु ढाका, 6 जुलाई (आईएएनएस)। बांग्लादेश की राजधानी ढाका और दक्षिण पूर्व शहर चटगांव में भारी संख्या में विस्फोटक बरामद किया गया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हु Rating:
scroll to top