Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बांग्लादेश का स्थगित दौरा मेरे खराब प्रदर्शन का कारण : मैक्सवेल

बांग्लादेश का स्थगित दौरा मेरे खराब प्रदर्शन का कारण : मैक्सवेल

मेलबर्न, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि बांग्लादेश दौरा स्थगित होने की निराशा से घरेलू सत्र में उनके प्रदर्शन की शुरुआत खराब हुई है।

सुरक्षा कारणों की वजह से दौरा स्थगित किया गया था और न्यूजीलैंड के साथ श्रंखला में एक अलग ही टीम को रखा गया।

वेबसाइट ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ के अनुसार, मैक्वेल ने कहा, “बांग्लादेश दौरा स्थगित का प्रभाव कहीं न कहीं मुझ पर मानसिक तौर पर हुआ है। मैं काफी निराश था और मेरे देश के लिए खेलने का एक अवसर गंवाने की निराशा थी। इस दौरे से में काफी अच्छे से आगे बढ़ सकता था।”

उन्होंने कहा, “इंग्लैंड में एक दिवसीय खेलने के बाद मैं टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करने की आशा है।”

मैक्सवेल ने मेटाडोर एक दिवसीय कप में 15.6 ओवरों में 78 रन बनाए थे। उन्हें अनिवार्य प्रशिक्षण सत्र में शामिल न होने की वजह से तस्मानिया के साथ होने वाले विक्टोरिया के मैच से निलंबित कर दिया गया।

बांग्लादेश का स्थगित दौरा मेरे खराब प्रदर्शन का कारण : मैक्सवेल Reviewed by on . मेलबर्न, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि बांग्लादेश दौरा स्थगित होने की निराशा से घरेलू सत्र में उनके प्रदर्श मेलबर्न, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि बांग्लादेश दौरा स्थगित होने की निराशा से घरेलू सत्र में उनके प्रदर्श Rating:
scroll to top