Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बाक ने रियो में तैयारियों को लेकर खुशी जताई

बाक ने रियो में तैयारियों को लेकर खुशी जताई

रियो डी जनेरियो, 1 मई (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) ने अगले साल रियो डी जनेरियो में आयोजित होने वाले ओलंपिक खेलों की चल रही तैयारियों पर संतोष जताया है। ओलंपिक खेल पहली बार दक्षिण अमेरिका में आयोजित किए जा रहे हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, हालांकि प्रस्तावित नए मेट्रो लाइन के निर्माण में देरी हो रही है और ग्वानाबारा बे नौकायन क्षेत्र में भी पानी की गुणवत्ता पर सवाल खड़े हुए हैं, लेकिन आईओसी प्रमुख ने तैयारियों पर खुशी व्यक्त की।

आईओसी के अध्यक्ष थॉमस बाक ने गुरुवार को मीडिया से कहा, “मैं तैयारियों से बेहद संतुष्ट हूं। ग्वानाबारा बे की समस्या से समय रहते निपट लिया जाएगा।”

अंतर्राष्ट्रीय नौकायन महासंघ ने हाल ही में कहा था कि अगर ग्वानाबारा बे की सफाई नहीं की गई तो वह नौकायन स्पर्धाओं की मेजबानी का हक उससे छीन लेगा।

ओलंपिक खेल रियो में अगले साल पांच से 21 अगस्त के बीच आयोजित किए जाने हैं।

रियो शहर के मेयर एडुआडरे पेस ने भी उम्मीद जताई है कि सारी तैयारियां ठीक समय पर पूरी हो जाएंगी।

बाक ने रियो में तैयारियों को लेकर खुशी जताई Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 1 मई (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) ने अगले साल रियो डी जनेरियो में आयोजित होने वाले ओलंपिक खेलों की चल रही तैयारियों पर संतोष रियो डी जनेरियो, 1 मई (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) ने अगले साल रियो डी जनेरियो में आयोजित होने वाले ओलंपिक खेलों की चल रही तैयारियों पर संतोष Rating:
scroll to top