Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : अखबार विक्रेता की हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

बिहार : अखबार विक्रेता की हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

आरा, 17 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के भोजपुर जिले के करनामेपुर सहायक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बुधवार सुबह एक अखबार विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस थाने पर पथराव कर एक वाहन में आग लगा दी।

पुलिस के अनुसार, रंदतही गांव के रहने वाले अखबार विक्रेता योगेंद्र कुमार (45) सुबह अखबार बेचने निकल रहे थे, तभी बस स्टैंड के पास बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना की खबर सुनते ही स्थानीय लोगों में गुस्सा फैल गया और लोगों ने घटना के विरोध में पुलिस पर पथराव किया, साथ ही एक पुलिस वाहन में आग लगा दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इलाके में अभी भी तनाव बना हुआ है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई राजेन्द्र प्रसाद की तीन माह पूर्व हत्या कर दी गई थी। इस मामले में योगेंद्र को दो दिन बाद गवाही देनी थी। आशंका जताई जा रही है कि इस कारण से ही उसकी भी हत्या की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बिहार : अखबार विक्रेता की हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव Reviewed by on . आरा, 17 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के भोजपुर जिले के करनामेपुर सहायक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बुधवार सुबह एक अखबार विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से आरा, 17 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के भोजपुर जिले के करनामेपुर सहायक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बुधवार सुबह एक अखबार विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से Rating:
scroll to top