Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

बिहार के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

पटना, 31 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के लोगों एवं देशवासियों को नए वर्ष 2019 की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की है कि आने वाला वर्ष समस्त बिहारवासियों एवं देशवासियों के लिए सुख, शान्ति, सद्भाव, समृद्घि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा।

राज्यपाल टंडन ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, “नए वर्ष में सबके जीवन में सुख, शांति, समृद्घि और उल्लास समाहित हो तथा ऐसा सौहार्दपूर्ण और सद्भावमूलक सामाजिक वातावरण विकसित हो, जिससे राष्ट्रीय एकता, देशभक्ति, सामाजिक समता और न्यायपरक विकास को पूरी शक्ति और गति मिल सके ।”

राज्यपाल ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी मंगलकामना है कि नए वर्ष में बिहार सतत प्रगति-पथ पर आगे बढ़ता रहे।

इधर, मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में बिहार के गौरव को पुनर्जीवित करने के साथ-साथ प्रदेश की विकास यात्रा में सहयात्री बनने का आह्वान करते हुए विश्वास व्यक्त किया है कि आने वाले वर्ष में बिहार देश ही नहीं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ट पहचान बना सकेगा।

उन्होंने न्याय के साथ बिहार के सर्वागीण विकास एवं सामाजिक कुरीतियों को दूर करने के प्रति राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि सबके सम्मिलित प्रयास से सुखी, समृद्घ एवं गौरवशाली बिहार का निर्माण होगा।

बिहार के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी नव वर्ष की शुभकामनाएं Reviewed by on . पटना, 31 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के लोगों एवं देशवासियों को नए वर्ष 2019 की बधाई एवं शुभकामनाएं देते पटना, 31 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के लोगों एवं देशवासियों को नए वर्ष 2019 की बधाई एवं शुभकामनाएं देते Rating:
scroll to top