Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार चुनाव जंगलराज से मुक्ति का पर्व होगा : मोदी

बिहार चुनाव जंगलराज से मुक्ति का पर्व होगा : मोदी

गया, 9 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को यहां कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव जंगलराज और अहंकारी व्यक्ति से मुक्ति का पर्व होगा।

बिहार विधानसभा चुनाव अक्टूबर-नवंबर में प्रस्तावित है, और प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रचार अभियान के तहत यहां रविवार को एक रैली को संबोधित किया।

उन्होंने कहा, “मैं साफ देख रहा हूं कि बिहार की जनता ने दो फैसले कर लिए हैं। पहला फैसला एक आधुनिक नया बिहार बनाने का है। दूसरा फैसला परिवर्तन का है। 25 सालों से जिनके जुल्म, अहंकार और धोखाधड़ी को झेला है, उससे मुक्त होने का, जंगलराज से मुक्ति का पर्व आने वाला है।”

मोदी की रैली को लेकर गांधी मैदान में सुबह से भीड़ पहुंचने लगी थी। गांधी मैदान में प्रवेश करने से पहले हरेक व्यक्ति की सुरक्षा जांच की गई।

रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान, रामकृपाल यादव, उपेन्द्र कुशवाहा, राजीव प्रताप रूड़ी, राधामोहन सिंह सहित राजग के कई नेता और जनता दल (युनाइटेड) के कई बागी विधायक उपस्थित थे।

बिहार चुनाव जंगलराज से मुक्ति का पर्व होगा : मोदी Reviewed by on . गया, 9 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को यहां कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव जंगलराज और अहंकारी व्यक्ति से मुक्ति का पर्व होगा।बिहार व गया, 9 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को यहां कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव जंगलराज और अहंकारी व्यक्ति से मुक्ति का पर्व होगा।बिहार व Rating:
scroll to top