Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार चुनाव : जेल में बंद बाहुबली अनंत लड़ेंगे चुनाव

बिहार चुनाव : जेल में बंद बाहुबली अनंत लड़ेंगे चुनाव

पटना, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। पटना के एक जेल में बंद विधायक अनंत सिंह को चुनाव लड़ने की मंजूरी मिल गई है। पटना जिले की एक अदालत ने सिंह को बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की मंजूरी दे दी।

अदालत ने बेउर केंद्रीय जेल के अधीक्षक को कहा है कि सात अक्टूबर को बाढ़ अनुमंडल पदाधिकारी कार्यालय में अनंत सिंह को पेश किया जाए ताकि वह अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकें।

मोकामा के विधायक अनंत सिंह की पहचान एक बाहुबली नेता की रही है, जिन्हें ‘छोटे सरकार’ के नाम से अपने क्षेत्र में जाना जाता है।

सिंह को अपहरण और हत्या के आरोप में इस वर्ष सात जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और वर्तमान समय में वह बेउर जेल में बंद हैं। पिछले दिनों अनंत सिंह ने जनता दल (युनाइटेड) से इस्तीफा दे दिया था।

विधायक के नजदीकी लोगों का मानना है कि अनंत बतौर निर्दलीय चुनाव में उतर सकते हैं। सत्तारूढ़ महागठबंधन ने विधान पार्षद नीरज कुमार को मोकामा से प्रत्याशी बनाया है।

बिहार विधानसभा की 243 सीटों के लिए 12 अक्टूबर से पांच नवंबर के बीच पांच चरणों में मतदान होना है। मतों की गिनती आठ नवंबर को होगी।

बिहार चुनाव : जेल में बंद बाहुबली अनंत लड़ेंगे चुनाव Reviewed by on . पटना, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। पटना के एक जेल में बंद विधायक अनंत सिंह को चुनाव लड़ने की मंजूरी मिल गई है। पटना जिले की एक अदालत ने सिंह को बिहार विधानसभा चुनाव लड़ पटना, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। पटना के एक जेल में बंद विधायक अनंत सिंह को चुनाव लड़ने की मंजूरी मिल गई है। पटना जिले की एक अदालत ने सिंह को बिहार विधानसभा चुनाव लड़ Rating:
scroll to top