Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : पटना में भाजपा नेता की गोलीमार कर हत्या

बिहार : पटना में भाजपा नेता की गोलीमार कर हत्या

पटना, 18 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार में पटना स्थित दानापुर थाने के गोलापर मुहल्ले में बुधवार देर शाम अपराधियों ने भाजपा नेता अशोक जायसवाल की गोली मार कर हत्या कर दी।

वह भाजपा के मानवाधिकार प्रकोष्ठ के प्रदेश कोषाध्यक्ष थे।

पुलिस ने हालांकि त्वरित कारवाई करते हुए मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच भाजपा ने गुरुवार को एकदिवसीय दानापुर बंद का आह्वान किया जिस वजह से क्षेत्र की सभी दुकानें तथा निजी और सार्वजनिक प्रतिष्ठान बंद हैं।

पुलिस के अनुसार, जायसवाल (55) देर शाम अपने घर के सामने एक दुकान में बैठे थे तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। घायल अशोक को गंभीर हालत में सगुना मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने गुरुवार को बताया, “इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की विशेष टीम गठित की गई है। हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे।”

हत्या के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

अशोक वर्ष 2010 में दानापुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव भी लड़े थे।

बिहार : पटना में भाजपा नेता की गोलीमार कर हत्या Reviewed by on . पटना, 18 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार में पटना स्थित दानापुर थाने के गोलापर मुहल्ले में बुधवार देर शाम अपराधियों ने भाजपा नेता अशोक जायसवाल की गोली मार कर हत्या कर दी पटना, 18 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार में पटना स्थित दानापुर थाने के गोलापर मुहल्ले में बुधवार देर शाम अपराधियों ने भाजपा नेता अशोक जायसवाल की गोली मार कर हत्या कर दी Rating:
scroll to top