Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : बंदूक साफ करते समय चली गोली, एक की मौत

बिहार : बंदूक साफ करते समय चली गोली, एक की मौत

छपरा, 24 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के सारण जिले के सोनपुर रेल थाने में शुक्रवार को बंदूक साफ करते समय एक जवान से गोली चल गई। इस दुर्घटना में बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) के एक जवान की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, सोनपुर रेल थाना में सूरजदेव कुमार अपनी ड्यूटी समाप्त कर ए.के.-47 राइफल की सफाई कर रहा था, इसी दौरान अंधाधुंध गोली चल गई और ड्यूटी पर तैनात नीतीश कुमार को जा लगी। गोली लगने से नीतीश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सोनपुर राजकीय रेल पुलिस के पुलिस उपाधीक्षक रविंद्र राम ने बताया कि सूरजदेव कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया के मृतक नीतीश बीएमपी का जवान था और सोनपुर रेल थाना में प्रतिनियुक्त था।

इधर, सारण के पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच में प्रथम दृष्टया यह मामला भूलवश ए.के.-47 की सफाई के दौरान गोली चलने का बताया जा रहा है। जांच के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हा पाएगी। मामले की जांच की जा रही है।

बिहार : बंदूक साफ करते समय चली गोली, एक की मौत Reviewed by on . छपरा, 24 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के सारण जिले के सोनपुर रेल थाने में शुक्रवार को बंदूक साफ करते समय एक जवान से गोली चल गई। इस दुर्घटना में बिहार सैन्य पुलिस (बीए छपरा, 24 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार के सारण जिले के सोनपुर रेल थाने में शुक्रवार को बंदूक साफ करते समय एक जवान से गोली चल गई। इस दुर्घटना में बिहार सैन्य पुलिस (बीए Rating:
scroll to top