Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में धूप खिली, मौसम सुहावना

बिहार में धूप खिली, मौसम सुहावना

पटना, 20 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में मंगलवार की सुबह धूप निकली है, जिससे मौसम सुहावना बना हुआ है। इस बीच राज्य के सभी क्षेत्रों के तापमान में उतार-चढ़ाव जारी है। पटना का मंगलवार का न्यूनतम तापमान 13.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के मौसम में कोई खास परिवर्तन की संभावना नहीं है। इस दौरान अधिकांश क्षेत्रों में मौसम साफ रहेगा तथा तापमान में उतार-चढ़ाव जारी रहेगा।

पटना स्थित मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक मंगलवार को भागलपुर का न्यूनतम तापमान 14.7 डिग्री, पूर्णिया का 10.9 डिग्री और गया का 12.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

सोमवार को पटना का न्यूनतम तापमान 13.2 डिग्री सेल्सियस तथा अधिकतम तापमान 29.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। पटना का मंगलवार को अधिकतम तापमान 30.0 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार है।

बिहार में धूप खिली, मौसम सुहावना Reviewed by on . पटना, 20 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में मंगलवार की सुबह धूप निकली है, जिससे मौसम सुहावना बना हुआ है। इस बीच राज्य के पटना, 20 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में मंगलवार की सुबह धूप निकली है, जिससे मौसम सुहावना बना हुआ है। इस बीच राज्य के Rating:
scroll to top