Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में बारिश से पारा लुढ़का

बिहार में बारिश से पारा लुढ़का

पटना, 16 अगस्त (आईएएनएस)। राजधानी पटना सहित बिहार राज्य के अधिकांश हिस्सों में पिछले 24 घंटे के दौरान हुई बारिश के बाद शुक्रवार को तापमान में मामूली गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने अगले एक-दो दिन तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में बारिश होने की संभावना जताई है। शुक्रवार को पटना का न्यूनतम तापमान 26.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक भागलपुर का न्यूनतम तापमान 26.8 डिग्री, गया का 26.2 डिग्री तथा पूर्णिया का 27.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले एक-दो दिनों में राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में बादल छाए रहेंगे तथा कुछ क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। इस दौरान भारी बारिश की उम्मीद नहीं है। इस क्रम में तापमान में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।

पटना का शुक्रवार को अधिकतम पारा 31.0 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार हैं।

बिहार में बारिश से पारा लुढ़का Reviewed by on . पटना, 16 अगस्त (आईएएनएस)। राजधानी पटना सहित बिहार राज्य के अधिकांश हिस्सों में पिछले 24 घंटे के दौरान हुई बारिश के बाद शुक्रवार को तापमान में मामूली गिरावट दर्ज पटना, 16 अगस्त (आईएएनएस)। राजधानी पटना सहित बिहार राज्य के अधिकांश हिस्सों में पिछले 24 घंटे के दौरान हुई बारिश के बाद शुक्रवार को तापमान में मामूली गिरावट दर्ज Rating:
scroll to top