Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में मुखिया के घर पर हमला, 2 की मौत

बिहार में मुखिया के घर पर हमला, 2 की मौत

मोतिहारी, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक मुखिया के आवास पर हमला बोलकर दो लोगों की हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस इस घटना के पीछे वर्चस्व की लड़ाई बता रही है।

पुलिस के अनुसार, देलहो गांव स्थित कौड़िया ग्राम पंचायत की मुखिया मनोहरी देवी के आवास पर रविवार दो-तीन बजे तड़के 10-12 की संख्या में आए सशस्त्र अपराधियों ने धावा बोल दिया और वहां बाहर सो रहे दो लोगों को पकड़कर मुखिया के पुत्र विनय कुमार को घर से बुलाने के लिए दबाव डालने लगे। दोनों ने जब अपराधियों की बात नहीं मानी, तब अपराधियों ने एक की गला दबाकर और एक की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों में कपिलदेव राय और राजकिशोर शर्मा शामिल हैं। इसके बाद अपराधी गोलीबारी करते हुए फरार हो गए। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से आजाद हिंद फौज के नाम का एक पर्चा बरामद किया गया है, जिसमें 70 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है।

पूर्वी चंपारण जिले के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया इस घटना के पीछे वर्चस्व की बात समाने आ रही है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में गांव के ही कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं।

बिहार में मुखिया के घर पर हमला, 2 की मौत Reviewed by on . मोतिहारी, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक मुखिया के आवास पर हमला बोलकर दो लोगों की हत्या कर दी और फरार मोतिहारी, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक मुखिया के आवास पर हमला बोलकर दो लोगों की हत्या कर दी और फरार Rating:
scroll to top