Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में मौसम शुष्क, धूप खिली

बिहार में मौसम शुष्क, धूप खिली

पटना, 21 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह से ही धूप निकली है तथा मौसम शुष्क बना हुआ है।

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले 24 घंटे के दौरान पटना सहित राज्य के अधिकांश क्षेत्रों के तापमान में मामूली वृद्घि दर्ज की जाएगी तथा मौसम साफ रहेगा।

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक पटना का बुधवार को न्यूनतम तापमान 11.6 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 14.1 डिग्री, गया का 11.8 डिग्री तथा पूर्णिया का 11.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

पटना का बुधवार का अधिकतम पारा 30.0 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार हैं। मंगलवार को पटना का न्यूनतम तापमान 13.2 डिग्री सेल्सियस तथा अधिकतम तापमान 29.6 डिग्री तथा गया का 28.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

बिहार में मौसम शुष्क, धूप खिली Reviewed by on . पटना, 21 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह से ही धूप निकली है तथा मौसम शुष्क बना हुआ है। मौसम विभाग ने अपने पूर पटना, 21 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह से ही धूप निकली है तथा मौसम शुष्क बना हुआ है। मौसम विभाग ने अपने पूर Rating:
scroll to top