Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » बिहार में युवक की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में तनाव

बिहार में युवक की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में तनाव

हाजीपुर, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली जिले के नगर थानाक्षेत्र में शुक्रवार को एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि एक अन्य शख्स गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार, मस्जिद चौक के समीप मुहर्रम को लेकर लोग ताजिया जुलूस निकालने की तैयारी में थे, तभी गोली चल गई। गोली लगने से दो व्यक्ति घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान बाउसी मुहल्ला निवासी शहनवाज कुरैशी के रूप में की गई है।

गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है।

इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया। कई दुकानों में तोड़फोड़ की गई और वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए।

वैशाली के जिलाधिकारी राजीव रौशन ने बताया कि क्षेत्र में तनाव बना हुआ है लेकिन स्थिति नियंत्रण में है। शहर के विभिन्न स्थानों पर पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गोली कहां से चली। असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

बिहार में युवक की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में तनाव Reviewed by on . हाजीपुर, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली जिले के नगर थानाक्षेत्र में शुक्रवार को एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि एक अन्य शख्स गोली लगने से गंभ हाजीपुर, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली जिले के नगर थानाक्षेत्र में शुक्रवार को एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि एक अन्य शख्स गोली लगने से गंभ Rating:
scroll to top