Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में रिश्वत लेते पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

बिहार में रिश्वत लेते पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

पटना, 12 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने शनिवार को पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थानातंर्गत भोपतपुर आउट पोस्ट (ओपी) प्रभारी अमित वर्मा को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के एक अधिकारी ने बताया कि भोपतपुर निवासी वकील सहनी ने कुछ दिनों पूर्व ब्यूरो में शिकायत की थी कि मारपीट के एक मामले में आरोपी की गिरफ्तारी और मामले की दैनिकी में मदद करने के लिए भोपतपुर ओपी प्रभारी और पुलिस अवर निरीक्षक (एसआई) वर्मा उससे बतौर रिश्वत 10 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं।

इस मामले की सत्यता जांचने के बाद ब्यूरो ने पुलिस उपाधीक्षक जमीर उद्दीन के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया। शिकायतकर्ता ने पूर्व तय समयानुसार शनिवार को जैसे ही ओपी प्रभारी को बतौर रिश्वत 10 हजार रुपये दे रहा था, ब्यूरो के अधिकारियों ने प्रभारी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार ओपी प्रभारी को पूछताछ के लिए मुजफ्फरपुर ले जाया गया है।

बिहार में रिश्वत लेते पुलिस अधिकारी गिरफ्तार Reviewed by on . पटना, 12 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने शनिवार को पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थानातंर्गत भोपतपुर आउट पोस्ट (ओपी) प्रभारी अमित वर्मा पटना, 12 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने शनिवार को पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थानातंर्गत भोपतपुर आउट पोस्ट (ओपी) प्रभारी अमित वर्मा Rating:
scroll to top