Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

बिहार में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

पटना, 16 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना के श्रीकृष्णपुरी थाना क्षेत्र में शनिवार को अज्ञात अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, ‘सोनाली ज्वेलर्स’ के मालिक रविकांत सुबह करीब 10 बजे राजापुर पुल के पास अपनी दुकान खोलने आए थे, तभी अपराधियों ने उन्हें करीब से कई गोलियां मारीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंचे पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनु महाराज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने कहा, “अपराधियों की पहचान कर ली गई है तथा 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी करने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है।”

मृतक के परिजनों के मुताबिक, पिछले छह महीने से एक अपराधी गिरोह जबरन पैसों की मांग कर रहा था। हालांकि, पुलिस ऐसी किसी भी सूचना से इंकार कर रही है।

बिहार में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या Reviewed by on . पटना, 16 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना के श्रीकृष्णपुरी थाना क्षेत्र में शनिवार को अज्ञात अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्य पटना, 16 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना के श्रीकृष्णपुरी थाना क्षेत्र में शनिवार को अज्ञात अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्य Rating:
scroll to top