Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बेकहम ने लड़कियों की बजाय फुटबॉल को तरजीह दी

बेकहम ने लड़कियों की बजाय फुटबॉल को तरजीह दी

लंदन, 22 नवंबर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम का कहना है कि बड़े होने के दौरान उन्होंने लड़कियों के आकर्षण का केंद्र बनने के बारे में कभी नहीं सोचा, बल्कि उनका पूरा ध्यान फुटबॉल पर था।

‘पीपल डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, बेकहम ने कहा, “मैंने लड़कियों के आकर्षण का केंद्र बनने के बारे में कभी नहीं सोचा। मैं केवल फुटबॉॅल खेलना चाहता था।”

बेकहम ने कहा, “मेरी पहली प्रेमिका तब बनी जब मैं 17 साल का था।”

बेकहम के मुताबिक, “मैंने कभी यह परवाह नहीं कि मैंने क्या पहना है या मैं कैसा लग रहा हूं। ईमानदारी से कहूं तो मैंने केवल फुटबॉल के बारे में ही सोचा।”

बेकहम की मेहनत रंग लाई और उनका फुटबॉल का 20 साल का करियर बेहतरीन रहा। लेकिन बेकहम मानते हैं कि वह कुछ चीजों का मजा नहीं उठा पाए।

बेकहम के मुताबिक, “मेरे ज्यादातर दोस्त नजदीकी दुकान में शराब खरीदने जाते थे और मैं केवल अगले दिन के खेल के बारे में ही सोचता रहता था। लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझे सब कुछ देने के लिए काफी मेहनत की। मैंने अपने बचपन का पूरा मजा उठाया।”

बेकहम ने लड़कियों की बजाय फुटबॉल को तरजीह दी Reviewed by on . लंदन, 22 नवंबर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम का कहना है कि बड़े होने के दौरान उन्होंने लड़कियों के आकर्षण का केंद्र बनने के बारे में कभी नही लंदन, 22 नवंबर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम का कहना है कि बड़े होने के दौरान उन्होंने लड़कियों के आकर्षण का केंद्र बनने के बारे में कभी नही Rating:
scroll to top