Tuesday , 7 May 2024

Home » मनोरंजन » बेनजीर भुट्टो की जीवनी पर विद्या मौन

बेनजीर भुट्टो की जीवनी पर विद्या मौन

मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की जीवनी पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका का प्रस्ताव मिलने की बात पर चुप्पी साध ली है।

विद्या ने कहा कि उन्हें कई सारी जीवनी आधारित फिल्मों के प्रस्ताव मिले हैं।

विद्या से बेनजीर की जीवनी पर आधारित फिल्म के बारे में पूछे गए सवाल पर उनका जवाब था, “मैंने भी सुना है कि इस साल मैं कुछ फिल्मों में काम कर रही हूं, लेकिन मुझे वास्तव में कुछ भी पता नहीं है.. कई सारी जीवनी आधारित फिल्मों के प्रस्ताव मुझे मिले हैं।”

विद्या ने कहा, “अभी मैंने कुछ भी निश्चय नहीं किया है, इसलिए किसी भी जीवनी आधारित फिल्म के बारे अभी कुछ नहीं कहना चाहती हूं।”

विद्या को 2011 में आई फिल्म ‘द डर्टी पिक्च र’ में अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्रदान किया गया था।

बेनजीर भुट्टो की जीवनी पर विद्या मौन Reviewed by on . मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की जीवनी पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका का प्रस्ताव मिल मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की जीवनी पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका का प्रस्ताव मिल Rating:
scroll to top