Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘बेवॉच’ में खलनायिका बन सकती हैं प्रियंका

‘बेवॉच’ में खलनायिका बन सकती हैं प्रियंका

लॉस एंजेलिस, 12 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी टीवी श्रृंखला ‘क्वांटिको’ से अंतर्राष्ट्रीय पहचान बना चुकीं, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लाइफगार्डस पर बने 1990 के दशक के टीवी धारावाहिक पर आधारित हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में काम करने के लिए बातचीत कर रही हैं।

यह फिल्म उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हो सकती है, जिसमें शामिल होने पर वह ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन के साथ दिखाई देंगी।

फिल्म और ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के समय के बीच टकराव दूर करने पर काम किया जाना अभी बाकी है। यदि प्रियंका इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरती हैं, तो वह फिल्म की कहानी में खलनायिका की भूमिका निभाएंगी, जो फिल्म का एक सशक्त किरदार है।

प्रियंका इससे पहले हाल ही में ‘न्यू टीवी’ वर्ग में पसंदीदा अभिनेत्री का अपना पहला ‘पीपुल्स चॉइस अवार्ड’ जीत कर अंतर्राष्ट्रीय ख्याति अर्जित कर चुकी हैं।

फिल्म का निर्देशन सेठ गॉर्डन करेंगे।

‘बेवॉच’ में खलनायिका बन सकती हैं प्रियंका Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 12 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी टीवी श्रृंखला 'क्वांटिको' से अंतर्राष्ट्रीय पहचान बना चुकीं, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लाइफगार्डस पर बने 199 लॉस एंजेलिस, 12 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी टीवी श्रृंखला 'क्वांटिको' से अंतर्राष्ट्रीय पहचान बना चुकीं, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लाइफगार्डस पर बने 199 Rating:
scroll to top