Friday , 26 April 2024

Home » खेल » बैडमिंटन : सैयद मोदी के क्वार्टर फाइनल में हारे श्रीकांत

बैडमिंटन : सैयद मोदी के क्वार्टर फाइनल में हारे श्रीकांत

November 29, 2019 7:19 pm by: Category: खेल Comments Off on बैडमिंटन : सैयद मोदी के क्वार्टर फाइनल में हारे श्रीकांत A+ / A-

लखनऊ, 29 नवंबर – तीसरी सीड भारत के किदाम्बी श्रीकांत को शुक्रवार को सैयद मोदी अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में हार मिली है। श्रीकांत को दक्षिण कोरिया के सान वान हो ने 21-18, 21-19 से मात दे सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

45 मिनट तक चले मैच में जीत हासिल करने वाले वान का अगला मुकाबला सेमीफाइनल में चीनी ताइपे के वांग जु वेई से होगा।

सौरभ वर्मा हालांकि अपना क्वार्टर फाइनल मैच जीतने में सफल रहे हैं। सौरभ ने थाईलैंड के कुनलावुट विटिडसारन को 40 मिनट में 21-19, 21-16 से हराया।

महिला युगल वर्ग में सिमरन सिंह और रितिका ठाकेर की जोड़ी को जर्मनी की लिंडा फेलर और इसाबेल हेरिट्ज ने 21-17, 21-16 से हरा भारतीय जोड़ी के सफर को थाम दिया।

इसी वर्ग में कुहू गर्ग और अनुष्का पारिख की जोड़ी को भी हार मिली। इस भारतीय जोड़ी को हांक कांग की एनजी विंग युंग और येयुंग एनजीए टिग की जोड़ी ने 21-15, 21-19 से शिकस्त दी।

बैडमिंटन : सैयद मोदी के क्वार्टर फाइनल में हारे श्रीकांत Reviewed by on . लखनऊ, 29 नवंबर - तीसरी सीड भारत के किदाम्बी श्रीकांत को शुक्रवार को सैयद मोदी अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में हार मि लखनऊ, 29 नवंबर - तीसरी सीड भारत के किदाम्बी श्रीकांत को शुक्रवार को सैयद मोदी अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में हार मि Rating: 0
scroll to top