Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘ब्रदर्स’ का ट्रेलर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

‘ब्रदर्स’ का ट्रेलर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुख्य भूमिका वाली ‘ब्रदर्स’ का ट्रेलर बुधवार को जारी हुआ। यूट्यूब पर महज एक दिन में इसे 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। इससे फिल्मकार करण जौहर गदगद हैं।

43 वर्षीय करण ने अपनी फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ‘ब्रदर्स’ के ट्रेलर देखने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया।

उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, “बहुत तेज। 10 लाख लोगों ने ट्रेलर देख लिया। इतने सारे प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया।”

करण मल्होत्रा निर्देशित ‘ब्रदर्स’ 14 अगस्त को रिलीज होनी है। यह हॉलीवुड फिल्म ‘वॉरियर्स’ का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। इसमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज और जैकी श्रॉफ भी हैं।

‘ब्रदर्स’ का ट्रेलर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा Reviewed by on . मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुख्य भूमिका वाली 'ब्रदर्स' का ट्रेलर बुधवार को जारी हुआ। यूट्यूब पर महज एक दिन में इसे 10 लाख से मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुख्य भूमिका वाली 'ब्रदर्स' का ट्रेलर बुधवार को जारी हुआ। यूट्यूब पर महज एक दिन में इसे 10 लाख से Rating:
scroll to top