Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ब्राजीलियाई क्लबों की नजर में हैं मोउरा

ब्राजीलियाई क्लबों की नजर में हैं मोउरा

रियो डी जनेरियो, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। ब्राजील सेरी-ए के तीन क्लबों की नजर फ्रांसीसी क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाड़ी लुकास मोउरा पर है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 24 वर्षीय ब्राजीलियाई मोउरा को जर्मेन का समर्थन नहीं मिल रहा है और वह क्लब के पिछले पांच में से केवल एक ही मैच में खेल पाए हैं।

समाचार सेवा ‘यूओएल’ की रिपोर्ट के अनुसार, अगर लीग-1 क्लब ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण सत्र के दौरान मोउरा को बेचने की कोशिश करता है, तो उनकी प्राथमिकता किसी अन्य यूरोपीय क्लब में जाने की होगी।

कहा जा रहा है कि फ्लूमिनेंसे, फ्लामेंगो और साओ पाउलो ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मोउरा को शामिल करने को उत्सुक हैं।

जर्मेन क्लब में 2013 में शामिल होने के बाद अब तक खेले गए 218 मैचों में मोउरा ने 42 गोल दागे हैं। वह साओ पाउलो से जर्मेन में शामिल हुए थे।

इस सत्र में पाउलो ने 16 गोल दागे हैं।

ब्राजीलियाई क्लबों की नजर में हैं मोउरा Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। ब्राजील सेरी-ए के तीन क्लबों की नजर फ्रांसीसी क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाड़ी लुकास मोउरा पर है।समाचार एजेंसी सिन्हुआ के रियो डी जनेरियो, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। ब्राजील सेरी-ए के तीन क्लबों की नजर फ्रांसीसी क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाड़ी लुकास मोउरा पर है।समाचार एजेंसी सिन्हुआ के Rating:
scroll to top