Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ब्राजील 5 मई को करेगा कोपा अमेरिका कप के लिए टीम की घोषणा

ब्राजील 5 मई को करेगा कोपा अमेरिका कप के लिए टीम की घोषणा

रियो डी जेनेरियो, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच डुंगा पांच मई को इस साल के कोपा अमेरिका कप फुटबाल टूर्नामेंट के लिए टीम की घोषणा करेंगे।

ब्राजील फुटबाल महासंघ ने कहा है कि ब्राजीली टीम को कोपा अमेरिका कप में अपना पहला मैच 14 जून को पेरू के खिलाफ खेलना है। इसके बाद ग्रुप स्तर पर उसका सामना कोलम्बिया और वेनेजुएला के साथ होगा।

कोपा अमेरिका कप से पहले ब्राजीली टीम मेक्सिको और होंडूरास के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगी। इन मैचों के आयोजन स्थलों की घोषणा अभी नहीं हुई है।

ब्राजील ने कोपा अमेरिका कप आठ बार जीता है। डूंगा की देखरेख में ब्राजील ने 2007 में यह खिताब अपने नाम किया था।

इस साल 11 जून से चार जुलाई तक होने वाले इस आयोजन में 12 टीमें हिस्सा लेंगी। मेक्सिको और जमैका दक्षिण अमेरिका महाद्वीप से बाहर की दो टीमें होंगी।

ब्राजील 5 मई को करेगा कोपा अमेरिका कप के लिए टीम की घोषणा Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच डुंगा पांच मई को इस साल के कोपा अमेरिका कप फुटबाल टूर्नामेंट के लिए टीम की घोषणा कर रियो डी जेनेरियो, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच डुंगा पांच मई को इस साल के कोपा अमेरिका कप फुटबाल टूर्नामेंट के लिए टीम की घोषणा कर Rating:
scroll to top