Monday , 6 May 2024

Home » मनोरंजन » ब्रिटनी ने चोटिल पैर की तस्वीर पोस्ट की

ब्रिटनी ने चोटिल पैर की तस्वीर पोस्ट की

लॉस एंजेलिस, 3 मई (आईएएनएस)। गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने मंच पर प्रस्तुति देते समय पैर में चोट लगवा ली। उन्होंने अब एक तस्वीर के जरिए शुभचिंतकों एवं प्रशंसकों को अपने चोटिल पैर का हाल बताया है।

ब्रिटनी ने बुधवार को लास वेगास में प्रस्तुति देते समय अपने टखने में चोट लगवा ली थी।

वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के अनुसार, ब्रिटनी (33) ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उनका चोटिल पैर एक नरम पट्टीनुमा बूट में लिपटा दिखा।

इस तस्वीर की बगल में उन्होंने लिखा, “यह बूट चलने-फिरने के लिए बनाया गया है।”

उस घटना के बाद डॉक्टर ने ब्रिटनी को शुक्रवार और शनिवार को परफॉर्म न करने की सलाह दी थी, ताकि वह अपने पैर को आराम दे सकें।

ब्रिटनी ने बुधवार रात अपने चोटिल पैर के बारे में ट्वीट कर प्रशंसकों को ठीक होने का आश्वासन दिया था। उन्होंने लिखा था, “प्यारी-प्यारी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया। आज (बुधवार) रात मंच पर टखने में थोड़ी सी चोट लगवा ली, लेकिन मैं ठीक हूं।”

ब्रिटनी ने चोटिल पैर की तस्वीर पोस्ट की Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 3 मई (आईएएनएस)। गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने मंच पर प्रस्तुति देते समय पैर में चोट लगवा ली। उन्होंने अब एक तस्वीर के जरिए शुभचिंतकों एवं प्रशंसकों को लॉस एंजेलिस, 3 मई (आईएएनएस)। गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने मंच पर प्रस्तुति देते समय पैर में चोट लगवा ली। उन्होंने अब एक तस्वीर के जरिए शुभचिंतकों एवं प्रशंसकों को Rating:
scroll to top