Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हरियाणा : वाहनों में आगजनी, तनाव व्याप्त

हरियाणा : वाहनों में आगजनी, तनाव व्याप्त

चंडगढ़, 3 मई (आईएएनएस)। हरियाणा के तिगरा गांव में रविवार तड़के कुछ वाहनों को जलाए जाने की सूचना मिलने के बाद पुसिल बल आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचा।

चंडीगढ़ से 120 किलोमीटर दूर यमुनानगर जिला स्थित गांव में बीते कुछ दिनों से दलित एवं राजपूत समुदायों के बीच खासा तनाव है।

एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “दोनों पक्षों में तनाव है। कल (शनिवार) दोनों पक्षों के बीच समझौता कराया गया। इसके बावजूद कुछ लोगों ने देर रात के बाद वाहनों में आग लगा दी।”

उल्लेखनीय है कि गांव का दलित समुदाय एक स्थान विशेष पर 100 वर्ग यार्ड की जमीन पर अधिकार चाहता है, जबकि राजपूत समुदाय उसी स्थान पर स्टेडियम का निर्माण चाहता है, जिसकी मंजूरी पहले दी जा चुकी है।

इसी मुद्दे पर दोनों समुदायों में ठनी है और क्षेत्र में तनाव है।

हरियाणा : वाहनों में आगजनी, तनाव व्याप्त Reviewed by on . चंडगढ़, 3 मई (आईएएनएस)। हरियाणा के तिगरा गांव में रविवार तड़के कुछ वाहनों को जलाए जाने की सूचना मिलने के बाद पुसिल बल आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचा।चंडीगढ़ से चंडगढ़, 3 मई (आईएएनएस)। हरियाणा के तिगरा गांव में रविवार तड़के कुछ वाहनों को जलाए जाने की सूचना मिलने के बाद पुसिल बल आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचा।चंडीगढ़ से Rating:
scroll to top