Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » भाजपा ऑनलाइन मेंबर वाली पार्टी, अमित शाह से मेरी कोई तुलना नहीं : लालू

भाजपा ऑनलाइन मेंबर वाली पार्टी, अमित शाह से मेरी कोई तुलना नहीं : लालू

January 24, 2016 8:33 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on भाजपा ऑनलाइन मेंबर वाली पार्टी, अमित शाह से मेरी कोई तुलना नहीं : लालू A+ / A-

lalu-at-karpooriराजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने अमित शाह के भाजपा का दोबारा अध्यक्ष बनने पर हमला करते हुए कहा है कि भाजपा ऑनलाइन मेंबर वाली पार्टी है जबकि मेरी पार्टी जमीनी कार्यकर्ता वाली है. मेरी तुलना अमित शाह से नहीं की जा सकती है.

लालू यादव ने कहा कि भाजपा ने लोगों को फर्जी मेंबरशिप दी है और इसकी जांच होनी चाहिए.

कर्पूरी जयंती समारोह में लालू ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने कर्पूरी को बदनाम करने के लिए जमशेपुर में दंगा कराया. भाजपा कर्पूरी जयंती मना रही है लेकिन गरीबों के लिए हो रहे काम को वो पचा नहीं पा रही है.

उन्होंने कहा कि कर्पूरी की मौत विरोधियो की प्रताड़ना से हुई थी. निधन के वक्त वे शारीरिक रूप से ठीक थे. निधन के पहले कर्पूरी ने कहा था वो मुझे गरीबों का नेता बनाना चाहते थे. कर्पूरी ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी थी.

देश में सांप्रदायिकता फन फैलाये खड़ी है. दलित छात्र की मौत पर मोदी घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि विरोधी  अफवाह उड़ा रहे हैं कि सरकार नहीं चलेगी. मैं इस महीने के बाद घुमकर बताउंगा कि सरकार कैसे चलेगी ?

उन्होंने कहा कि राजनीति में अच्छे नेताओं की कमी है. कर्पूरी की कुर्बानी की वजह से आज हम सत्ता को इंजॉय कर रहे है.

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के बयान पर लालू ने कहा कि वो संवैधानिक पद हैं और आरक्षण की समीक्षा की बात सही नहीं है

लालू ने यादव समाज से गाय-दूध का व्यापार न छोड़ने की अपील की है. उन्होंने कहा कि अगड़े भी अब डेयरी का कारोबार कर रहे हैं.

न्यूज़ १८ से

भाजपा ऑनलाइन मेंबर वाली पार्टी, अमित शाह से मेरी कोई तुलना नहीं : लालू Reviewed by on . राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने अमित शाह के भाजपा का दोबारा अध्यक्ष बनने पर हमला करते हुए कहा है कि भाजपा ऑनलाइन मेंबर वाली पार्टी है जबकि मेरी पार्टी जम राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने अमित शाह के भाजपा का दोबारा अध्यक्ष बनने पर हमला करते हुए कहा है कि भाजपा ऑनलाइन मेंबर वाली पार्टी है जबकि मेरी पार्टी जम Rating: 0
scroll to top