Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भाजपा विधायकों को असबाब समझती है : कुमारस्वामी

भाजपा विधायकों को असबाब समझती है : कुमारस्वामी

कोलकाता, 19 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने अपनी पार्टी के विधायकों का बड़ी रकम की पेशकश कर शिकार करने के प्रयास को लेकर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला और कहा कि विधायकों के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है, जैसे वे कोई असबाब हों।

यहां के ब्रिगेड परेड मैदान में भाजपा विरोधी नेताओं की रैली को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने भगवा पार्टी पर लोकतंत्र का मजाक बनाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि घटनाक्रमों को गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है, क्योंकि विधायकों की प्रतिष्ठा और स्वाभिमान दांव पर लगा है।

कुमारस्वामी ने कहा, “यह आज राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। भाजपा के नेता कांग्रेस और जनता दल (सेकुलर) के विधायकों को नगद बड़ी रकम की पेशकश कर इस्तीफा देने और उनके साथ हो जाने के लिए कह रहे हैं। विधायकों के साथ माल-असबाब जैसा व्यवहार किया जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “हमारे लिए यह बुरा दौर है, क्योंकि विधायकों की प्रतिष्ठा और स्वाभिमान दांव पर लगा है। वे कर्नाटक में लोकतंत्र का मजाक बना रहे हैं। इसे गंभीरता से देखे जाने की जरूरत है।”

वहीं, कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा दक्षिणी राज्य में जद (एस) व कांग्रेस गठबंधन की सरकार को गिराने के लिए खुलेआम विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगी हुई है।

कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्दारमैया ने दावा किया कि कर्नाटक की सत्ता में वापसी के लिए विधायकों को लुभाने के प्रयास के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित भाजपा के कई शीर्ष नेताओं का हाथ है।

भाजपा ने हालांकि कुमारस्वामी सरकार को गिराने की कोशिशों के आरोप को खारिज किया है।

भाजपा विधायकों को असबाब समझती है : कुमारस्वामी Reviewed by on . कोलकाता, 19 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने अपनी पार्टी के विधायकों का बड़ी रकम की पेशकश कर शिकार करने के प्रयास को लेकर शनिवार को कोलकाता, 19 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने अपनी पार्टी के विधायकों का बड़ी रकम की पेशकश कर शिकार करने के प्रयास को लेकर शनिवार को Rating:
scroll to top