Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारतीय टीम नंबर-1 की तरह नहीं खेली : मैकमिलन

भारतीय टीम नंबर-1 की तरह नहीं खेली : मैकमिलन

February 25, 2020 8:41 pm by: Category: खेल Comments Off on भारतीय टीम नंबर-1 की तरह नहीं खेली : मैकमिलन A+ / A-

वेलिंग्टन, 25 फरवरी-न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी क्रैग मैकमिलन ने कहा है कि दुनिया की नंबर-1 भारतीय क्रिकेट टीम पहले टेस्ट मैच में अपनी रैंकिंग की तरह नहीं खेली। उन्होंने कहा कि मेहमान टीम खुद को यहां की परिस्थितियों के अनुसार नहीं ढाल पाई। भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के साथ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 165 और दूसरी पारी में 191 रन ही बना सकी थी और मेहमान टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

मैकमिलन ने रेडियो स्पोर्ट से कहा, “टीम जिस तरह से खेली, उसमें वे खुद को ढाल नहीं पाई। उन्होंने इस तरह से अपने हाथ खोले, जिस तरह से वे भारत में करते हैं।”

उन्होंने कहा, “जब बॉल घुटने तक बाउंस नहीं होती है तो आप कुछ दूर के शॉट खेल सकते हैं। लेकिन न्यूजीलैंड में आप ऐसा नहीं कर सकते।”

पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ट्रेंट बाउल्ट और टिम साउदी की तारीफ करते हुए कहा, “जब बॉल स्विंग करती है और वेलिंग्टन टेस्ट में यह कई बार हुआ है तो फिर बाउल्ट और साउदी जीनियस हैं।”

दोनों टीमों के बीच दूसरा और अंतिम टेस्ट शनिवार से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

भारतीय टीम नंबर-1 की तरह नहीं खेली : मैकमिलन Reviewed by on . वेलिंग्टन, 25 फरवरी-न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी क्रैग मैकमिलन ने कहा है कि दुनिया की नंबर-1 भारतीय क्रिकेट टीम पहले टेस्ट मैच में अपनी रैंकिंग की तरह न वेलिंग्टन, 25 फरवरी-न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी क्रैग मैकमिलन ने कहा है कि दुनिया की नंबर-1 भारतीय क्रिकेट टीम पहले टेस्ट मैच में अपनी रैंकिंग की तरह न Rating: 0
scroll to top