Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भारती पार्टी के लिए शर्मिदगी का सबब बन रहे : केजरीवाल

भारती पार्टी के लिए शर्मिदगी का सबब बन रहे : केजरीवाल

नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि गिरफ्तारी से बचते फिर रहे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती पार्टी और अपने परिवार के लिए शर्मिदगी की वजह बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर देना चाहिए।

केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा, “सोमनाथ को आत्मसमर्पण कर देना चाहिए। वह भागते क्यों फिर रहे हैं? वह जेल जाने से इतना क्यों घबरा रहे हैं? वह अब अपने परिवार और पार्टी के लिए शर्मिदगी की वजह बन रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “उन्हें पुलिस का सहयोग करना चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि मालवीय नगर से आप विधायक भारती पर पत्नी लिपिका मित्रा पर घरेलू हिसा करने का आरोप है। इस मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। न्यायालय ने कहा कि भारती ‘न केवल घर, बल्कि सार्वजनिक जगहों पर भी उग्र एवं क्रूर हैं।”

पुलिस ने आईएएनएस को बताया कि न्यायायल द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने मालवीय नगर स्थित भारती के आवास और दफ्तर पर छापा मारा था, लेकिन वह दोनों ही जगह पर नहीं मिले।

भारती पार्टी के लिए शर्मिदगी का सबब बन रहे : केजरीवाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि गिरफ्तारी से बचते फिर रहे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आम आदमी पार् नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि गिरफ्तारी से बचते फिर रहे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आम आदमी पार् Rating:
scroll to top