Saturday , 11 May 2024

Home » खेल » भारत-पाक मैच में राष्ट्रगान की प्रस्तुति को लेकर शफकत उत्सुक

भारत-पाक मैच में राष्ट्रगान की प्रस्तुति को लेकर शफकत उत्सुक

कोलकाता, 19 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान के गायक शफकत अमानत अली भारत में जारी टी-20 विश्व कप में शनिवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान अपने देश का राष्ट्रगान प्रस्तुत करेंगे, जिसे लेकर वह बेहद उत्सुक हैं।

कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडिम में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मुकाबले के लिए सभी क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड में भी कई गीतों को अपनी आवाज देने वाले शफकत ने आईएएनएस को बताया, “कोलकाता में आकर काफी अच्छा लग रहा है। इतने बड़े अवसर पर यहां आना, मेरे लिए बड़े ही गर्व की बात है। मैं ईडन गार्डन्स स्टेडियम में अमिताभ बच्चन के साथ अपने राष्ट्रगान को गाने के लिए काफी उत्साहित हूं।”

शफाकत ने कहा कि वह इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन इस मैच में भारत का राष्ट्रगान गाएंगे।

भारत-पाक मैच में राष्ट्रगान की प्रस्तुति को लेकर शफकत उत्सुक Reviewed by on . कोलकाता, 19 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान के गायक शफकत अमानत अली भारत में जारी टी-20 विश्व कप में शनिवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान अपने देश का रा कोलकाता, 19 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान के गायक शफकत अमानत अली भारत में जारी टी-20 विश्व कप में शनिवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान अपने देश का रा Rating:
scroll to top