Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » भेल की कर्नाटक में 700 मेगावॉट की ईकाई चालू

भेल की कर्नाटक में 700 मेगावॉट की ईकाई चालू

नई दिल्ली, 4 मार्च (आईएएनएस)। सार्वजनिक क्षेत्र की उपकरण बनाने वाली कंपनी भेल ने शुक्रवार को कर्नाटक में पहले सुपरक्रिटिकल ईकाई बरेली थर्मल पॉवर परियोजना के चालू हो जाने की घोषणा की।

स्टॉक एक्सचेंज को दी गई जानकारी में कंपनी ने कहा, “नए 700 मेगावॉट ईकाई को भेल ने बाजार की जरूरतों के मद्देनजर विकसित किया है। भेल ने यह सुपरक्रिटिकल स्वदेशी तकनीक खुद ही विकसित की है।”

इसमें कहा गया है कि राज्य की कर्नाटक पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने इसके लिए अंतर्राष्ट्रीय निविदा आमंत्रित किया था, जिसे कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद भेल ने जीता।

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में भेल के शेयर शुक्रवार को 4.15 अंकों की बढ़त के साथ 107.25 पर बंद हुए जोकि 4.03 फीसदी की वृद्धि है।

भेल की कर्नाटक में 700 मेगावॉट की ईकाई चालू Reviewed by on . नई दिल्ली, 4 मार्च (आईएएनएस)। सार्वजनिक क्षेत्र की उपकरण बनाने वाली कंपनी भेल ने शुक्रवार को कर्नाटक में पहले सुपरक्रिटिकल ईकाई बरेली थर्मल पॉवर परियोजना के चाल नई दिल्ली, 4 मार्च (आईएएनएस)। सार्वजनिक क्षेत्र की उपकरण बनाने वाली कंपनी भेल ने शुक्रवार को कर्नाटक में पहले सुपरक्रिटिकल ईकाई बरेली थर्मल पॉवर परियोजना के चाल Rating:
scroll to top