Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » भोपाल संसदीय क्षेत्र मे पी सी शर्मा का चुनावी संपर्क शुरू-भाजपा उम्मीदवार को ले कर पशोपेश में

भोपाल संसदीय क्षेत्र मे पी सी शर्मा का चुनावी संपर्क शुरू-भाजपा उम्मीदवार को ले कर पशोपेश में

1920579_490041841118127_425037955_nअनिल सिंह (भोपाल)-कोंग्रेस से भोपाल लोकसभा सीट से उम्मीद्वार पी सी शर्मा ने चुनावी सम्पर्क का अगज कर दिया है ,इस तारतम्य में इन्होने अदालत जा कर बार एसोसिएशन के पदधिकारियों और अधिवक्ताओं से मुलाकत की.

गौर्मतलब यह है की पी सी शर्मा भोपाल मे लोकप्रिय हैं और इस सीत पर जॉ भाजपा की परम्परगत सीत बन चुकी है,पर किसी भी उम्मेडवार के लिये जीत इतनी असन नहीं रहेगी .कैलाश जोशी के द्वारा इस सीट से चुनाव ना लडने की घोषणा पर भाजपा अभी तक कोई उम्मीद्वार तय नहीं कर पायी है इधर पी सी शर्मा का सम्पर्क अभियान शुरू भी हो चुका है ,यह भी खबरे आ राही हैं की पी सी के खडे होने के बाद अब भाजपा किसी मजबूत उम्मीद्वार की तलाश में है क्योंकी आलोक  शर्मा जिनका नाम चल राहा था पी सी के मुकाबल कमजोर साबित हो रहे हैं.

आडवानी ने प्रदेश चुनाव समिति पर निर्णय छोडा,चुनाव समिति ने अध्यक्ष को अधिकृत किया 

कल चुनाव समिति की बैठक के बीच में थावरचंद गहलोत ने आडवानी से भोपाल से लडने के सम्बन्ध में बात की लेकिन आडवानी ने कहा की वे इस निर्णय को प्रदेश चुनाव समिति पर छोडते हैं और समिति ने इस निर्णय को अध्यक्ष पर टाल दिया.

भोपाल संसदीय क्षेत्र मे पी सी शर्मा का चुनावी संपर्क शुरू-भाजपा उम्मीदवार को ले कर पशोपेश में Reviewed by on . अनिल सिंह (भोपाल)-कोंग्रेस से भोपाल लोकसभा सीट से उम्मीद्वार पी सी शर्मा ने चुनावी सम्पर्क का अगज कर दिया है ,इस तारतम्य में इन्होने अदालत जा कर बार एसोसिएशन के अनिल सिंह (भोपाल)-कोंग्रेस से भोपाल लोकसभा सीट से उम्मीद्वार पी सी शर्मा ने चुनावी सम्पर्क का अगज कर दिया है ,इस तारतम्य में इन्होने अदालत जा कर बार एसोसिएशन के Rating:
scroll to top