Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » मध्यप्रदेश का आज का दिन हो सकता है लोकतंत्र का काला दिवस:विधानसभा सत्र समाप्ति की तैयारी

मध्यप्रदेश का आज का दिन हो सकता है लोकतंत्र का काला दिवस:विधानसभा सत्र समाप्ति की तैयारी

thअनिल सिंह (भोपाल)– इस सत्ता का अन्तिम विधानसभा सत्र आज ख़त्म करने की साजिश है।प्रथम पहर में सभी कार्य निपटा कर द्वितीय पहर में विधानसभा सत्र हंगामे के डर स भंग किया जा सकता है।यदि ऐसा हुआ तो मध्यप्रदेश के लोकतंत्र इतिहास में काला दिन होगा जिसकी सत्ता पक्ष ने पूरी तैयारी कर रखी है।
दरअसल भाजपा के मंत्रियों विधायकों को अविश्वास प्रस्ताव में घिरता देख भाजपा नेतृत्व ने निर्णय किया की सत्र ही ख़त्म कर दिया जाय,लेकिन जनता में अपनी बदनामी और मीडिया के दबाव के चलते अभी भी उहापोह की स्थिति में है नेतृत्व।राघव जी काण्ड के बाद भाजपा के नेता घबराये हुए है,कई CD अभी और आने की संभावनाओं ने कई नेताओं की नींद उडा रखी है,अब सभी को आज की कार्यवाही का इन्तजार है की क्या होता है,जो भी हो लेकिन कांग्रेस के पास कुछ खोने को नहीं और भाजपा की जमीन खिसकती जा रही है .

मध्यप्रदेश का आज का दिन हो सकता है लोकतंत्र का काला दिवस:विधानसभा सत्र समाप्ति की तैयारी Reviewed by on . अनिल सिंह (भोपाल)-- इस सत्ता का अन्तिम विधानसभा सत्र आज ख़त्म करने की साजिश है।प्रथम पहर में सभी कार्य निपटा कर द्वितीय पहर में विधानसभा सत्र हंगामे के डर स भंग अनिल सिंह (भोपाल)-- इस सत्ता का अन्तिम विधानसभा सत्र आज ख़त्म करने की साजिश है।प्रथम पहर में सभी कार्य निपटा कर द्वितीय पहर में विधानसभा सत्र हंगामे के डर स भंग Rating:
scroll to top