Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » मध्यप्रदेश विधानसभा के कंप्यूटर ऑपरेटर और अस्थाई कर्मचारियों को परमानेंट करने की घोषणा

मध्यप्रदेश विधानसभा के कंप्यूटर ऑपरेटर और अस्थाई कर्मचारियों को परमानेंट करने की घोषणा

July 10, 2023 10:18 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on मध्यप्रदेश विधानसभा के कंप्यूटर ऑपरेटर और अस्थाई कर्मचारियों को परमानेंट करने की घोषणा A+ / A-

मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम ने विधानसभा सचिवालय में काम करने वाले 110 अस्थाई कर्मचारी एवं 18 कंप्यूटर ऑपरेटरों को परमानेंट करने की घोषणा कर दी। 

श्री गिरीश गौतम ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा के सचिवालय में 110 कार्यभारित कर्मचारी पिछले 30 साल से नियमितीकरण की प्रतीक्षा में है। इस अवधि में उन्होंने सभी फोरम पर अपनी बात रखी परंतु उन्हें कहीं से कोई मदद नहीं मिली। इनमें से कुछ तो रिटायर भी हो चुके हैं, लेकिन आज मैं इन सभी को नियमित करने की घोषणा करता हूं। जल्द ही विधानसभा सचिवालय से विधिवत नियमितीकरण आदेश जारी हो जाएंगे। श्री गौतम ने बताया कि इनके साथ सचिवालय में कार्यरत 18 कंप्यूटर ऑपरेटरों को भी नियमित कर दिया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश की विधानसभा का मानसून सत्र मंगलवार दिनांक 11 जुलाई से प्रारंभ होने जा रहा है। इस दौरान सरकार अपने सभी महत्वपूर्ण काम करेगी। कहा जा रहा है कि, सभी प्रकार का हिसाब किताब, भूल चूक लेनी देनी करने के लिए विधानसभा का यह सत्र अंतिम अवसर है। इसके बाद मध्य प्रदेश में सरकार बदल सकती है।
मध्यप्रदेश विधानसभा के कंप्यूटर ऑपरेटर और अस्थाई कर्मचारियों को परमानेंट करने की घोषणा Reviewed by on . मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम ने विधानसभा सचिवालय में काम करने वाले 110 अस्थाई कर्मचारी एवं 18 कंप्यूटर ऑपरेटरों को परमानेंट करने की घोषणा कर मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम ने विधानसभा सचिवालय में काम करने वाले 110 अस्थाई कर्मचारी एवं 18 कंप्यूटर ऑपरेटरों को परमानेंट करने की घोषणा कर Rating: 0
scroll to top