Saturday , 27 April 2024

Home » प्रशासन » मध्यप्रदेश होमगार्ड में लम्बे समय से रिक्त पदों पर पदोन्नतियां

मध्यप्रदेश होमगार्ड में लम्बे समय से रिक्त पदों पर पदोन्नतियां

August 29, 2015 9:20 am by: Category: प्रशासन Comments Off on मध्यप्रदेश होमगार्ड में लम्बे समय से रिक्त पदों पर पदोन्नतियां A+ / A-
homeguardभोपाल- महानिदेशक होमगार्ड एवं सिविल डिफेंस श्री मैथिलीषरण गुप्त के निर्देषानुसार मध्यप्रदेष के सभी संभागों में लम्बे समय से स्वयं सेवियों के रिक्त पदों पर एन.सी.ओ. पदोन्नति की कार्यवाही की गई । उक्त कार्यवाही में मध्यप्रदेष के समस्त जिलों के 840 रिक्त पदों पर वरिष्ठतानुसार योग्य स्वयंसेवियों की पदोन्नति की गई । इनमें 27 स्वयंसेवी प्लाटून कमाण्डर, 41 कम्पनी हवलदार मेजर, 35 कम्पनी क्वार्टर मास्टर, 81 हवलदार, 136 नायक एवं 520 लान्स नायक के पद शामिल हैं।
भोपाल संभाग में 106, जबलपुर में 94 , इन्दौर में 93, ग्वालियर में 114 ,नर्मदापुरम में 38, शहडोल में 36, सागर में 123, उज्जैन में 101 एवं रीवा में 135 स्वयं सेवकों को पदोन्नति का लाभ मिला है ।
होमगार्ड संगठन के सैनिकों व्दारा लम्बे समय से रिक्त पदों पर सम्पन्न पदोन्नति की इस कार्यवाही से स्वयंसेवकों में हर्ष व्याप्त है। पदोन्नत हुए अधिनायकों व्दारा पद विषेष अलंकरण समारोह में होमगार्ड संगठन व्दारा किए जा रहे विभिन्न कार्यो के साथ-साथ आपदा प्रबंधन एवं अन्य सामाजिक कार्यो में और अधिक समर्पण के साथ डयूटी करने की शपथ ली गई ।
महानिदेशक होमगार्ड श्री मैथिली षरण गुप्त ने पदोन्नत समस्त अधिकारियों व कर्मियों को बधाई दी है।
मध्यप्रदेश होमगार्ड में लम्बे समय से रिक्त पदों पर पदोन्नतियां Reviewed by on . भोपाल- महानिदेशक होमगार्ड एवं सिविल डिफेंस श्री मैथिलीषरण गुप्त के निर्देषानुसार मध्यप्रदेष के सभी संभागों में लम्बे समय से स्वयं सेवियों के रिक्त पदों पर एन.सी भोपाल- महानिदेशक होमगार्ड एवं सिविल डिफेंस श्री मैथिलीषरण गुप्त के निर्देषानुसार मध्यप्रदेष के सभी संभागों में लम्बे समय से स्वयं सेवियों के रिक्त पदों पर एन.सी Rating: 0
scroll to top