Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मध्य प्रदेश में तेज धूप

मध्य प्रदेश में तेज धूप

भोपाल, 10 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अन्य हिस्सों में सोमवार सुबह तेज धूप रही। लोग उमस से बेहाल दिखे। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान बारिश की संभावना जताई है।

राज्य के अधिकांश हिस्सों में मौसम साफ रहा और धूप में तल्खी महसूस की गई। हवाएं राहत देने वाली रहीं। बीते 24 घंटों के दौरान ग्वालियर और उज्जैन संभागों में बारिश हुई। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान कई स्थानों पर बारिश होने का अनुमान जताया हे।

मध्य प्रदेश में मौसम में बदलाव का दौर जारी है। राजधानी भोपाल में सोमवार को न्यूनतम तापमान 23.8 डिग्री, इंदौर में 22 डिग्री, ग्वालियर में 28.1 डिग्री और जबलपुर में 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, रविवार को भोपाल में अधिकतम तापमान 29.8 डिग्री, इंदौर में 29.4 डिग्री, ग्वालियर में 33.5 डिग्री और जबलपुर में 34.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

मध्य प्रदेश में तेज धूप Reviewed by on . भोपाल, 10 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अन्य हिस्सों में सोमवार सुबह तेज धूप रही। लोग उमस से बेहाल दिखे। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौ भोपाल, 10 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अन्य हिस्सों में सोमवार सुबह तेज धूप रही। लोग उमस से बेहाल दिखे। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौ Rating:
scroll to top