Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मध्य प्रदेश में राहत भरी सुबह

मध्य प्रदेश में राहत भरी सुबह

भोपाल, 6 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अन्य स्थानों पर शुक्रवार सुबह राहत भरी रही। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान आंधी चलने की संभावना जताई है।

बीते 24 घंटों के दौरान राजस्थान में हवाओं का चक्रवात बनने और अरब सागर से नमी आने के कारण राज्य में आई आंधी और बारिश ने आम जनजीवन को प्रभावित किया है। आंधी में पेड़ गिरने से आवागमन और बिजली आपूर्ति बाधित हुई। बीते 24 घंटों के दौरान भोपाल में 4.3 मिलीमीटर, इंदौर में 2.6 मिलीमीटर, ग्वालियर में 13.1 मिलीमीटर और उज्जैन में 21.1 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार, आगामी 24 घंटों के दौरान आधी और बारिश के आसार हैं।

राजधानी भोपाल में शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री, इंदौर में 20.9 डिग्री, ग्वालियर में 19.8 डिग्री और जबलपुर में 24.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं एक दिन पहले यानी गुरुवार को भोपाल में अधिकतम तापमान 39.7 डिग्री, इंदौर में 39 डिग्री, ग्वालियर में 39.2 डिग्री और जबलपुर में 39.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

मध्य प्रदेश में राहत भरी सुबह Reviewed by on . भोपाल, 6 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अन्य स्थानों पर शुक्रवार सुबह राहत भरी रही। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान आंधी चलने की संभावना भोपाल, 6 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अन्य स्थानों पर शुक्रवार सुबह राहत भरी रही। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान आंधी चलने की संभावना Rating:
scroll to top