Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मनोज कुमार की फिल्में आज भी शिक्षाप्रद : डेविड

मनोज कुमार की फिल्में आज भी शिक्षाप्रद : डेविड

मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए मशहूर फिल्मकार डेविड धवन का कहना है कि दिग्गज फिल्मकार व अभिनेता मनोज कुमार की फिल्में आज भी शिक्षाप्रद हैं और उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है।

मनोज को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किए जाने के फैसले पर खुशी जताते हुए डेविड ने कहा, “वह बेहतरीन इंसान, निर्देशक, कलाकार, फिल्मकार हैं..उनकी फिल्में देखिये, आप आज भी उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं, चाहे व भावनाओं की बात हो, गीत की बात हो या अन्य चीजें हों।”

दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार को हिंदी सिनेमा में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए वर्ष 2015 का 47वां दादासाहेब फाल्के अवार्ड दिया जाएगा।

मनोज कुमार को उनकी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है, जिनमें ‘क्रांति’, ‘वो कौन थी’, ‘पूरब और पश्चिम’ ‘रोटी कपड़ा और मकान’ शामिल हैं।

डेविड शशि रंजन के आईटीए स्कूल ऑफ परफॉर्मिग आर्ट्स के वार्षिक कार्यक्रम में मौजूद थे।

मनोज कुमार की फिल्में आज भी शिक्षाप्रद : डेविड Reviewed by on . मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए मशहूर फिल्मकार डेविड धवन का कहना है कि दिग्गज फिल्मकार व अभिनेता मनोज कुमार की फिल्में आज भी शिक्षाप्रद है मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए मशहूर फिल्मकार डेविड धवन का कहना है कि दिग्गज फिल्मकार व अभिनेता मनोज कुमार की फिल्में आज भी शिक्षाप्रद है Rating:
scroll to top